About Me

Friday 9 October 2015

सामाजिक बेड़िया और जन्मदिन

 Mohammed Kaif



ना जाने कैसे सामाजिक बेड़िया हैं ये की इंसान जिससे सबसे ज्यादा प्यार करता हैं उसके सामने जता नही सकता अकेले में ही सिर्फ | मेरे पिता मुझसे बहुत प्यार करते थे पर कभी जताया नही हमेशा डांटे रहते थे | पर अकेले में मेरी तारीफ अम्मी से और सभी से यहाँ तक की जब दसवी में अव्वल आए तो मुझसे बोले ठीक हैं पर अकेले में तस्वीर को ही चुमते रह गए | आज फिर वही स्थिति हैं याद तो मुझे वैसे भी हैं | पर फेसबुक और hotmail ने बताया छोटे भाई Mohammad Kaif का जन्मदिन हैं अब सबको शुभकामनाएं सबसे पहले देते हैं | पर वही बातें होती हैं प्यार भी बहुत हैं दोनों को क्यूंकि अब्बू के जाने के बाद हम दोनों एक दुसरे के लिए हमेशा बाप बने रहे | कभी वो मुझे समझाता कभी मैं उसे लेकिन इ जन्मदिन की शुभकामनाएं कैसे दि जाए आज तक समझ नही आया पिछले वर्ष तो मित्र हैं हमारे कह दिए थे \ अबकी हालत गंभीर हैं और हमे भी पता हैं बस आप लोगो भी अब मेरे लिए तो परिवार ही हैं | आप लोग दुवाएं देकर उज्ज्वल भविष्य की कामना करें |

No comments: